नौगावां सादात : चारा लेने गई किशोरी के साथ गांव के तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को बताया तो जानकारी हुई। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। इस मामले में पंचायत का प्रयास भी किया गया था परंतु बात नहीं बन सकी। गांव में तनाव बना हुआ है।

यह घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां पर किसान का परिवार रहता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी शुक्रवार शाम को खेत पर चारा लेने गई थी। बताते हैं कि उसी समय गांव के तीन युवक वहां पहुंच गए। उन्होंने अकेला देख कर किशोरी को पकड़ लिया तथा गन्ने के खेत मे ले गए। किशोरी ने शोर मचाने की कोशिश की तो युवकों ने उसके गले पर दरांती रख दी तथा जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देकर किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को घटना के बारे में बताया। इस पर परिजनों ने तीनों युवकों को गांव में तलाश किया लेकिन सफलता नही मिली। वह गांव छोड़ कर निकल गए थे।

रात गुजरने के बाद परिजन शनिवार की सुबह थाने जाने के लिए घर से निकले तो उन्हें गांव के कुछ लोगों ने रोक लिया तथा पंचायत के माध्यम से मामला निपटाने की कोशिश की। दोपहर तक पंचायत लेकिन कामयाब नहीं हुआ तो परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गए तथा गांव के ही मुशाहिद, खुर्शीद व नौशे के खिलाफ तहरीर दे दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

तीनों आरोपित फरार हैं। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस