Move to Jagran APP

बीएड में फर्जी तरह से कराया दाखिला, सीएम से शिकायत

एक युवक ने दो युवकों पर अपने शैक्षिक अभिलेखों के द्वारा एक बीएड कॉलेज में फर्जी तरीके से प्रवेश लेने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत सीएम से की गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 01:22 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 01:22 AM (IST)
बीएड में फर्जी तरह से कराया दाखिला, सीएम से शिकायत
बीएड में फर्जी तरह से कराया दाखिला, सीएम से शिकायत

गजरौला, जासं : एक युवक ने दो युवकों पर अपने शैक्षिक अभिलेखों के द्वारा एक बीएड कॉलेज में एडमिशन कराने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि दोनों युवकों ने उसके अभिलेखों के द्वारा उसकी बिना मर्जी के एक कॉलेज में उसका एडमिशन करा दिया और अब कॉलेज से शुल्क के लिए नोटिस घर आया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव खाईखेड़ा निवासी सर्वेश कुमार ने 2019 में बीएड एंट्रेंस की परीक्षा दी थी। बाद में उसने एडमिशन लेने का मन नहीं बनाया। लेकिन, इससे पूर्व ही वह किसी काम से अपने सभी शैक्षिक अभिलेखों की फोटो व्हाट्सएप पर एक परिचित युवक को भेज चुका था। परिचित युवक ने अपने किसी साथी की मदद से सर्वेश का एडमिशन हापुड़ क्षेत्र के किसी कॉलेज में करा दिया। अब वहां से शुल्क का नोटिस आया तो सर्वेश के होश उड़ गए। उसने जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सर्वेश का कहना है कि उसे न तो प्रवेश की कोई जानकारी है और न ही बैंक खाता खुलवाने की। उसने जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से सीएम को शिकायत भेजकर अपनी व्यथा बताई है।

शराबी की हरकतों से दुखी पत्नी थाने पहुंची

गजरौला : शराबी पति की हरकतों से दुखी आकर एक महिला अपने मासूम बच्चे को लेकर थाने पहुंच गई और पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई।

थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक महिला अपने शराबी पति द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न से तंग आकर अपने मासूम बच्चे को लेकर थाने पहुंच गई। जहां पर उसने पुलिस को शराबी पति की करतूत बताई। कहा कि वह शराब पीकर उसपर जुल्म ढ़ाता है। घर का खर्च चलाने की स्थिति भी नहीं होती वह अपनी शराब नही छोड़ता। काफी देर तक महिला थाने में अपनी आपबीती बताती रही। एसएसआई प्रमोद पाठक ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घर से पशु चोरी

गजरौला : हाईवे किनारे स्थित गांव मोहम्मदाबाद में एक ग्रामीण के घर से पशु चोरी हो गया। ग्रामीण महेंद्र कहना है कि बुधवार को कुछ लोग उसका भैंसा खरीदने के लिए आए थे। लेकिन सौदा तय न होने पर वापस चले गए। लेकिन रात में किसी समय वह भैंसा चोरी हो गया। इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह जागने पर हुई। इसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.