हादसे में बाइक सवार घायल

जोया: बाइकों की आमन-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को बेहतर उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है। यह हादसा गुरुवार सुबह डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव असगरीपुर में हुआ। थाना अमरोहा देहात क्षेत्र के गांव चक धनौरा ऊर्फ मुरादानगर निवासी इमरत सिंह बाइक पर सवार होकर मनौटा की तरफ जा रहे थे। गांव असगरीपुर में सामने से आ रहे दूसरी बाइक से टकरा गए। हादसे में इमरत सिंह गंभीर रूप से घायल हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर उन्हें मुरादाबाद रेफर कर दिया है।

युवक को घायल किया

जोया: रास्ते में रखे सामान को हटाने के विवाद में युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। यह मामला कोतवाली डिडौली क्षेत्र के गांव पांयती खुर्द का है। गुरुवार को यहां रहने वाले सगे भाई जाकिर व नासिर हुसैन ट्रैक्टर ट्राली में ईंट भरकर बेचने के लिए मुरादाबाद जा रहे थे। गांव में ही कबाड़े की दुकान करने वाले शाहिद हुसैन की दुकान के बाहर सामान रखा था। जाकिर हुसैन ने शाहिद हुसैन से रास्ते में रखे सामान हटाने को कहा। इसी बात को लेकर मारपीट हो गई। शाहिद हुसैन ने ने स्वजनों के साथ मिलकर जाकिर के भाई नासिर को घायल कर दिया। तहरीर दे दी गई है।

पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

अमरोहा: डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पति पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि 15 साल पहले पति ने तलाक देकर दूसरी शादी कर दी है। अब दामाद व बेटियों को परेशान करता है। दो लाख रुपये मांग रहा है। पीड़िता ने पति के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस