Move to Jagran APP

डीएम के आदेश से बैंक प्रबंधक समेत तीन पर रिपोर्ट

जागरण संवाददाता हसनपुर: कोतवाली पुलिस ने जिलाधिकारी के आदेश पर एक खाताधारक के नाम से ऋण निकालने के मामले में शाखा प्रबंधक, कर्मचारी तथा बिचौलिया के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 10:55 PM (IST)
डीएम के आदेश से बैंक प्रबंधक समेत तीन पर रिपोर्ट
डीएम के आदेश से बैंक प्रबंधक समेत तीन पर रिपोर्ट

हसनपुर : कोतवाली पुलिस ने जिलाधिकारी के आदेश पर एक खाताधारक के नाम से ऋण निकालने के मामले में शाखा प्रबंधक, कर्मचारी तथा बिचौलिया के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

हसनपुर के मुहल्ला होलीवाला नई बस्ती निवासी लईक अहमद ने संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी उमेश मिश्र से शिकायत की थी की उन्होंने अपना खाता नगर की पंजाब नेशनल बैंक में खुलवाया तथा ऋण लेने के लिए आवेदन किया। इस दौरान एक बैंक कर्मचारी ने बैंक के कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी कराए थे। बैंक के एक बिचौलिया मुहल्ला लाल बाग निवासी सुफियान ने ऋण स्वीकृत कराने की एवज में 35 हजार रुपये की मांग की थी। इतना पैसा ना होने पर उन्होंने ऋण लेने से इंकार कर दिया। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके नाम से ऋण निकाल लिया तथा उसके खाते में नहीं डाला गया है।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जिला अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से संबंधित लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा। जिलाधिकारी के आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक, बिचौलिया सुफियान एवं कर्मचारी के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक संजय प्रताप ¨सह ने बताया शाखा प्रबंधक, कर्मचारी व बिचौलिए के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान पदनाम पर तैनात लोगों की शिनाख्त कर उनके नाम प्रकाश में लाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.