Move to Jagran APP

आतंकी घटना पर पाकिस्तान को सबक सिखाए सरकार

जागरण संवाददाता, अमरोहा : आल इंडिया सैनी सभा के पदाधिकारियों ने केंद्र और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर जनपद अमरोहा का नाम फिर से ज्योतिबा फूले नगर करने व सैनी समाज को अति पिछड़े वर्ग में शामिल कर एससी की तर्ज पर लोकसभा और विधान सभाओं में सीटें आरक्षित करने की मांग की। वहीं आतंकी घटना पर पाकिस्तान के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाकर सबक सिखाने की मांग दोहराई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 11:03 PM (IST)
आतंकी घटना पर पाकिस्तान को सबक सिखाए सरकार
आतंकी घटना पर पाकिस्तान को सबक सिखाए सरकार

अमरोहा : आल इंडिया सैनी सभा के पदाधिकारियों ने केंद्र और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। जनपद अमरोहा का नाम फिर से ज्योतिबा फूले नगर करने, सैनी समाज को अति पिछड़े वर्ग में शामिल कर एससी की तर्ज पर लोकसभा और विधान सभाओं में सीटें आरक्षित करने की मांग की। वहीं आतंकी घटना पर पाकिस्तान के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाकर सबक सिखाने की मांग दोहराई।

loksabha election banner

सोमवार को मंडी समित में बैठक के दौरान सैनी सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश सैनी ने कहा आजादी के बाद सैनी, शाक्य, मौर्य, कुशवाह और माली समाज लगातार पतन की तरफ अग्रसर है। यह लोग भाजपा में ही विश्वास रखते हैं। पुलवामा की आतंकी घटना ने पूरे देश को झकझोर कर दिया है। सैनी समाज आतंकी घटना पर पड़ोसी देश पाकिस्तान का विरोध करता है।

उन्होंने केंद्र सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाकर सबक सिखाने की मांग की। इसके अलावा महापुरुष महात्मा ज्योतिबा फूले के नाम पर फिर से अमरोहा जनपद का नाम ज्योतिबा फूले करने और सैनी समाज को अति पिछड़े वर्ग में शामिल कर एससी की तर्ज पर लोकसभा और विधान सभाओं में सीटें आरक्षित करने की मांग की।

इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव विनय, प्रदेशाध्यक्ष नरेश कुमार, प्रदेश महासचिव शीलचंद, प्रदेश सचिव राजपाल ¨सह, चरन ¨सह, धर्मपाल ¨सह, शंकर लाल, हरचरन ¨सह आदि ने विचार रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.