Move to Jagran APP

मारपीट के आरोपितों के खिलाफ करें कार्रवाई

जागरण संवाददाता, अमरोहा: गांव में बना खड़ंजा उखाडऩे का विरोध करने पर दबंगों ने एक परिवार के लोगों से मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन भी किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:02 PM (IST)
मारपीट के आरोपितों के खिलाफ करें कार्रवाई
मारपीट के आरोपितों के खिलाफ करें कार्रवाई

अमरोहा : गांव में बना खड़ंजा उखाड़ने का विरोध करने पर दबंगों ने एक परिवार के लोगों से मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन भी किया।

loksabha election banner

सोमवार को नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव जमनाखास के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि 14 जनवरी को गांव के ही गुड्डू त्यागी, गोलू त्यागी, अनमोल त्यागी, हितेष त्यागी तथा कलुवा त्यागी ने उनके घर के पास रास्ते में खड़ंजे को उखाड़ दिया। खड़ंजा उखाडने का विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। फाय¨रग व पथराव का आरोप भी लगाया। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

अब एक पक्ष का आरोप कि दबंग लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित परिवार ने प्रदर्शन के बाद एसपी डॉ. विपिन ताडा को पत्र सौंपकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में संजय देवी, धर्मो देवी, धर्मपाल ¨सह, पवन ¨सह, लाखन ¨सह लेखराज, पवन कुमार, राम कुमार, अमर ¨सह, सतपाल ¨सह, परम ¨सह, बबली शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.