हादसे में दूल्हा के बहनोई की मौत

Publish Date:Sun, 14 Jan 2018 10:33 PM (IST) | Updated Date:Sun, 14 Jan 2018 10:33 PM (IST)
हादसे में दूल्हा के बहनोई की मौतहादसे में दूल्हा के बहनोई की मौत
जोया : साले की शादी में आए बहनोई की हादसे में मौत हो गई। सड़क पार करते समय उसे ट्रक

जोया : साले की शादी में आए बहनोई की हादसे में मौत हो गई। सड़क पार करते समय उसे ट्रक ने टक्कर मार दी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर ट्रक कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

यह हादसा रविवार रात आठ बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर गांव ढकिया चमन में हुआ। यहां पर लल्ला अहमद का परिवार रहता है। सोमवार को उनके बेटे अशरफ की बारात सम्भल जनपद के गांव नहरौली जानी थी। सारा परिवार शादी की तैयारियां कर रहा था। हर कोई खुश था। रविवार को मढ़ा की दावत थी। शादी में शिरकत करने के लिए अशरफ का बहनोई राशिद अली निवासी सोनिया विहार दिल्ली भी पत्नी नगमा व बच्चों के साथ आया हुआ था। राशिद रात आठ बजे हाईवे पार कर दुकान से कुछ सामान लेने गया था। सामान लेकर वापस लौटा तो गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हा के बहनोई राशिद की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होने पर चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। राशिद की मौत की खबर परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे से केवल परिजन ही नहीं बल्कि गांव के लोग भी सदमे में आ गए। सूचना पाकर प्रभारी एसओ नीरज कुमार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। देर रात परिजनों द्वारा अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Daughters brother-in-law dies in an accident(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें