Move to Jagran APP

बेटी बरामद नहीं की तो कर लेंगे धर्म परिवर्तन

आठ जुलाई की रात को परिजनों को चाय में नशा देकर घर में रखी 5 लाख की नकदी समेत लगभग दस लाख के सोने के आभूषण व अन्य कीमती समान लेकर प्रेमी संग गायब हुई युवती का मामला तूल पकड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 11:38 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 11:38 PM (IST)
बेटी बरामद नहीं की तो कर लेंगे धर्म परिवर्तन
बेटी बरामद नहीं की तो कर लेंगे धर्म परिवर्तन

जागरण संवाददाता, हसनपुर : आठ जुलाई की रात को परिजनों को चाय में नशा देकर घर में रखी 5 लाख की नकदी समेत लगभग दस लाख के सोने के आभूषण व अन्य कीमती समान लेकर प्रेमी संग गायब हुई युवती का मामला तूल पकड़ रहा है। परिजनों ने दो दिन में युवती के बरामद न करने पर धर्म परिवर्तन या आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

शनिवार को युवती के परिवार के लोगों एवं रिश्तेदारों ने महिलाओं के साथ पहले विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी के आवास पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। विधायक से कहा कि उनकी बेटी को बहला फुसला कर अपहरण किया गया है। आरोपित लड़की को टार्चर करके जबरन वीडियो वायरल करा रहे हैं। दो दिन में पुलिस द्वारा बेटी को बरामद नहीं करने पर उन्होंने धर्म परिवर्तन की चेतावनी दी है। विधायक ने पुलिस अधिकारियों से बात कर लड़की को बरामद कराने का आश्वासन दिया। बाद में भीड़ के साथ युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे। यहां वरिष्ठ उप निरीक्षक वेद सिंह से वार्ता की। आरोप लगाया कि पुलिस गैर जाति के लोगों द्वारा बहला फुसलाकर ले जाई गई उनकी बेटी को बरामद करने के प्रति गंभीर नहीं है। अभी तक न तो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है और न ही आरोपितों की मदद करने वालों को पकड़कर पूछताछ की है। वरिष्ठ उप निरीक्षक ने सीडीआर के माध्यम से युवती की लोकेशन का पता लगाने तथा कई स्थानों पर दबिश देने की बात कहते हुए बामुश्किल उन्हें शांत किया। कोतवाली में भी पुलिस के सामने युवती के परिजनों ने एक सुर में कहा कि दो दिन में युवती बरामद नहीं की तो वह धर्म परिवर्तन या फिर आत्मदाह करने को मजबूर होंगे।

वीडियो वायरल कर युवती मांग रही सुरक्षा

प्रेमी के साथ फरार युवती ने वीडियो वायरल कर आर्य समाज मंदिर में प्रेमी मंगन सिंह से अपनी इच्छा से शादी करने की बात कहते हुए खुद बालिग बता रही है। वह खुद एवं अपने पति व रिश्तेदारों की सुरक्षा करने की बात कहते हुए इसमें किसी का दोष होने की बात नहीं कर रही है। उधर युवती के परिजन वीडियो को टार्चर कर बनवाने की बात कह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.