Move to Jagran APP

पत्नी हसीन जहां से मोहम्मद शमी को खतरा, अमरोहा के डीएम से मांगा गनर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां से लगभग छह माह से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 10:28 AM (IST)
पत्नी हसीन जहां से मोहम्मद शमी को खतरा, अमरोहा के डीएम से मांगा गनर
पत्नी हसीन जहां से मोहम्मद शमी को खतरा, अमरोहा के डीएम से मांगा गनर

अमरोहा (जेएनएन)। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी हसीन जहां की 'गुगली' से बड़ा खतरा है। अपनी पत्नी से चल रहे विवाद के कारण सुर्खियों में चल रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सुरक्षा का हवाला देते हुए गनर उपलब्ध कराने की मांग की है। उन्होंने पत्नी से खतरा जताया है। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी को आवेदन सौंपा है। जिलाधिकारी ने आवेदन पत्र पर औपचारिकताएं पूरी करने का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां से लगभग छह माह से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मोहम्मद शमी जब टीम से नहीं खेलते हैं तो अधिकांश समय अपने गांव सहसपुर अलीनगर में परिवार के के साथ रहते हैं, हालांकि मोहम्मद शमी ने पिछले दिनों निजी सुरक्षा गार्ड रखे थे। बाद में उन्हें हटा दिया था।

उन्होंने इंग्लैंड दौरे से वापस आकर जिलाधिकारी हेमंत कुमार से मुलाकात की थी। इसी दिन वह अपने बड़े भाई हसीब अहमद के साथ एसपी डॉ. विपिन ताडा से भी मिले थे। उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए जल्दी ही गनर उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

डीएम हेमंत कुमार ने इस प्रार्थना पत्र पर अधीनस्थों को सभी पहलुओं पर जांच कर आख्या उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है, ताकि औपचारिकताएं पूर्ण कर क्रिकेटर को गनर उपलब्ध कराया जा सके।

आवेदन पर कार्यवाही

जिलाधिकारी अमरोहा, हेमंत कुमार ने बताया कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए गनर उपलब्ध कराए जाने के लिए आवेदन मिला है। आवेदन पर कार्यवाही की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.