अमरोहा : स्वास्थ्य महकमे को मिली जांच रिपोर्ट में तेवा कंपनी के कर्मियों समेत 41 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें 23 सरकारी लैब और 18 व्यक्ति एंटीजन की जांच में संक्रमित निकले हैं। वहीं कुल 968 नमूनों की जांच रिपोर्ट में 927 लोग निगेटिव है। इसके साथ जिले में कोरोना केसों की संख्या 363 से बढ़कर 404 हो गई है।

अमरोहा की आरजू कालोनी में 7, हाइडिल, मोहल्ला नल, बटवाल और सिरसा जट में एक-एक व्यक्ति पॉजिटिव निकला है। गजरौला के कविनगर में 3, तेवा कंपनी में 2, नगरपालिका, मनोटा में एक-एक और तीन अन्य स्थानों के व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि हसनपुर के जखड़ी गांव में 2, नगर पंचायत उझारी, दादूनगर, सब्दलपुर सर्की, पीएचसी सैदनगली, रहरा में एक-एक व तीन अन्य स्थानों के व्यक्ति जांच में पॉजिटिव पाए गए।

धनौरा के सुभाष नगर, चुचैला कला में एक-एक व तीन अन्य गांवों में पॉजिटिव निकले हैं। जोया विकास खंड के अतरासी कला और टिकिया फत्तेहपुर गांव में एक-एक पॉजिटिव मिला है। संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि सरकारी लैब और एंटीजन के 968 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली है। इनमें 41 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। बाकी रिपोर्ट निगेटिव है। बिना कोरोना लक्षण वाले मरीजों को होम आइसोलेट और अन्य को इलाज के लिए कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस