अमरोहा: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमत के विरोध में प्रदर्शन किया। भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कहा सरकार कोरोना से जूझ रहे आम आदमी की जेब पर डाका डाल रही है। सरकार से कीमतों में हुई वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष परवेज आरिफ टीटू की अगुवाई में कार्यकर्ता स्टेशन रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर जुटे। यहीं दरी बिछाकर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए। परवेज आरिफ टीटू ने देश में बढ़ती मंहगाई को चिता का विषय बताया। कहा देश में महंगाई बेलगाम हो गई है और इस महामारी के बीच भी पूरे देश में पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर का आंकड़ा भी पार कर गई है। इसके साथ ही सभी घरेलू सामानों और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में भी काफी वृद्धि हो गई है। सरसों के तेल के दाम भी आसमान छू रहे हैं।

मौके पर सचिन चौधरी, निराले मियां अंसारी, कैलाश सैनी, जावेद अब्बासी, संजय शर्मा, अली इमाम रिजवी, हाजी खुर्शीद अनवर, नवीन सर्राफ, अवनीश महेश्वरी, रिजवान चौधरी, नेता हबीब, खलीकउजमा, फरमान अंसारी, विनय कुमार, शराफत अंसारी, इकराम सिद्दीकी, सिकंदर रजा, दीपांशू शर्मा, नासीर खान मौजूद रहे।

उधर जोया में अध्यक्ष अनवर हुसैन ने नेतृत्व में भी कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। कहा कि कांग्रेस अब इस मसले पर चुप नहीं बैठेगी। कार्यकर्ताओं ने महंगाई पर अंकुश के लिए शीघ्र ठोस कदम नहीं उठाए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। यहां सलीम खान, चौधरी नरेंद्र सिंह मौजूद रहे। अमरोहा ब्लॉक में अध्यक्ष मयंक गुर्जर के नेतृत्व में व नौगावां सादात नगर में इकबाल अंसारी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप