Move to Jagran APP

जच्चा की मौत के बाद निजी अस्पताल पर हंगामा

नेशनल हाईवे स्थित एक निजी अस्पताल में प्रसव के पांच दिन बाद जच्चा की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही जच्चा की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों वापस गजरौला स्थित अस्पताल पर पहुंच गए और डाक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हालांकि बाद में मामले में बिना किसी कार्रवाई के समझौता हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 10:48 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 10:48 PM (IST)
जच्चा की मौत के बाद निजी अस्पताल पर हंगामा
जच्चा की मौत के बाद निजी अस्पताल पर हंगामा

गजरौला : नेशनल हाईवे स्थित एक निजी अस्पताल में प्रसव के पांच दिन बाद जच्चा की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही जच्चा की मौत हो गई। इसके बाद परिजन वापस गजरौला स्थित अस्पताल पर पहुंच गए और डाक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हालांकि बाद में मामले में बिना किसी कार्रवाई के समझौता हो गया।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला मायापुरी निवासी बाइस वर्षीय ¨पकी की शादी दो साल पूर्व आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव तलाबड़ा में हुई थी। बताते हैं कि पांच दिन पूर्व प्रसव पीड़ा के दौरान ससुराल वालों ने ¨पकी को नेशनल हाईवे स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसने ऑपरेशन से एक बेटे को जन्म दिया। ऑपरेशन के बाद ¨पकी की हालत खराब हो गई। इसके बाद अस्पताल में ही उसका उपचार होता रहा। रविवार सुबह ¨पकी की हालत ज्यादा खराब हो गई। उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही ¨पकी की मौत हो गई।

इसके बाद परिजन एम्बुलेंस से ¨पकी का शव लेकर वापस गजरौला स्थित एमएम अस्पताल में पहुंच गए और डाक्टर पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। हालांकि बाद में बिना किसी कार्रवाई के ही समझौता हो गया। इसके बाद परिजन शव लेकर घर चले गए। एसएसआइ सुरेंद्र ¨सह ने बताया कि ऐसे किसी भी मामले की जानकारी नहीं है। यदि कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.