Move to Jagran APP

शहबाजपुर डोर में दो पक्षों के बीच संघर्ष, 10 लोग घायल

गांव शहबाजपुर डोर में दिन निकलते ही दो पक्षों में उधार के पैसे मांगने पर कहासुनी के बाद लाठी-डंडे व पथराव चलने से दोनों पक्षों की 10 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एनसीआर दर्ज कर ली है। गांव निवासी रामसिंह के पुत्र वीर सिंह के गांव के ही रहने वाले सुरेश पर पांच हजार रुपये उधार हैं। वीर सिंह का आरोप है कि पैसे मांगने पर आरोपित ने देने से मना करते हुए गाली-गलौज कर दी। जबकि सुरेश का कहना है कि उसके पास पांच हजार रुपये उधार नहीं है। ----------------------------

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 11:35 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 06:25 AM (IST)
शहबाजपुर डोर में दो पक्षों के बीच संघर्ष, 10 लोग घायल
शहबाजपुर डोर में दो पक्षों के बीच संघर्ष, 10 लोग घायल

गजरौला : गांव शहबाजपुर डोर में दिन निकलते ही दो पक्षों में उधार के पैसे मांगने पर कहासुनी के बाद लाठी-डंडे व पथराव हो गया। जिसमें दोनों पक्षों से10 लोग घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एनसीआर दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

गांव निवासी रामसिंह के पुत्र वीर सिंह के गांव के ही रहने वाले सुरेश पर पांच हजार रुपये उधार हैं। वीर सिंह का आरोप है कि पैसे मांगने पर आरोपित ने देने से मना करते हुए गाली-गलौज कर दी। जबकि सुरेश का कहना है कि उसके पास पांच हजार रुपये उधार नहीं है। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गई। लाठी डंडे व पथराव चलने से एक पक्ष के वीर सिंह,लोकेश, रामसिंह,सुनील, कमलेश व हरवीर व दूसरे पक्ष के सुरेश, मां शांति देवी, नेपाल व राकेश घायल हो गए। इसके बाद जुटी भीड़ ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों की बात सुनकर पुलिस ने उनकी एनसीआर दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की एनसीआर दर्ज कर ली है। ससुरालियों ने दो महिलाओं को पीटा, तहरीर दी

गजरौला : दो महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। गांव ख्यालीपुर निवासी होशियारी पत्नी स्व. जयचंद्र का आरोप है कि उसके जेठ चंदर, देवर नन्हें ने उसके साथ मारपीट करते हुए निकाल दिया। ऐसे ही मुहल्ला मायापुरी निवासी मोनिका ने पति बब्बू, जेठ नीरज, सास इंद्रवती, नंदोई किशन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.