Move to Jagran APP

नौकरी लगवाने के नाम पर 2.80 लाख की ठगी

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सैमला निवासी युवक से नौकरी के नाम पर 2.80 लाख ठग लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 11:46 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 11:46 PM (IST)
नौकरी लगवाने के नाम पर 2.80 लाख की ठगी
नौकरी लगवाने के नाम पर 2.80 लाख की ठगी

हसनपुर : कोतवाली क्षेत्र के गांव सैमला निवासी युवक से उत्तर प्रदेश रेलवे या वन विभाग में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 2.80 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीड़ित विक्रम सिंह का कहना है कि अमरोहा के मुहल्ला कुरैशी वाला निवासी चंद्रभान क्षेत्र के ग्राम ताहरपुर की प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में सरकारी कर्मचारी के रूप में कार्य करता था। आरोप है दिसंबर 2018 में उसने उत्तर प्रदेश रेलवे या वन विभाग में सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड बनवाने के साथ ही आम की फसल चार साल के लिए एडवांस में बिकवा कर 2.80 लाख की धनराशि ले ली। पीड़ित को भरोसा दिलाया कि नौकरी न मिलने पर एक माह में पैसा वापस कर दूंगा लेकिन, अभी तक न तो नौकरी लगी है और न ही रुपये वापस किए हैं। रुपये मांगने पर आरोपित चेतावनी देता है कि मैं सरकारी कर्मचारी हूं और सरकार मेरे साथ है। तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया नौकरी के नाम पर ठगी का मुकदमा कायम हुआ है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.