अमरोहा: मंगनी होने के बाद मंगेतर व उसके दोस्तों द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में अमरोहा पुलिस ने जांच पूरी कर ली है। घटना स्थल सम्भल के असमोली थाना क्षेत्र में होने के कारण अमरोहा पुलिस अपनी रिपोर्ट सम्भल पुलिस को भेज रही है। ताकि इस मामले में कार्रवाई की जा सके।

शुक्रवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने मंगेतर व उसके दो दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म करने, साथ ही अश्लील फोटो व वीडियो भी वायरल करने का आरोप लगाया था। नगर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में तहरीर मिलने के बाद जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में मामला फोटो वायरल होने का प्रकाश में आया। साथ ही घटना स्थल भी असमोली थाना क्षेत्र का बताया गया है। चूंकि मंगेतर भी वहीं का रहने वाला है।

ऐसे में अमरोहा पुलिस इस मामले की रिपोर्ट असमोली पुलिस को भेज रही है। घटना स्थल वहां होने के कारण रिपोर्ट असमोली में दर्ज होगी। प्रभारी निरीक्षक रविद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद जांच कराई गई। युवक-युवती की मंगनी होने को लेकर भी लोगों के बयान भ्रामक हैं। पीड़िता द्वारा घटना स्थल असमोली थाना क्षेत्र में बताया गया है। लिहाजा यहां से रिपोर्ट असमोली थाना भेजी जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस