Move to Jagran APP

फायरिग में दंपती व पुत्र समेत पांच पर रिपोर्ट

गजरौला शहबाजपुर डोर में दो पक्षों में लेनदेन के विवाद में हुई फायरिंग में पांच पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:23 PM (IST)
फायरिग में दंपती व पुत्र समेत पांच पर रिपोर्ट
फायरिग में दंपती व पुत्र समेत पांच पर रिपोर्ट

गजरौला : हाईवे किनारे स्थित गांव से शहबाजपुर डोर में दो पक्षों में लेनदेन के विवाद में हुई फायरिग के मामले में पुलिस ने पति-पत्नी व पुत्र समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव निवासी मोहकम सिंह व जोया निवासी परमजीत उर्फ जीतू के बीच जमीन के रुपयों को लेकर विवाद चल रहा है। मोहकम सिंह से जीतू ने 30 लाख रुपये में एक जमीन का सौदा किया था। उसके पैसे भी दे दिए थे। लेकिन, किसी वजह से सौदा रद्द होने पर मोहकम सिंह ने 23 लाख रुपये जीतू को वापस कर दिए। जबकि सात लाख रुपये अभी भी मोहकम पर बचे हैं। रविवार की रात जीतू अपने साथी दीपक के साथ मोहकम सिंह के घर पहुंच गया। आरोप है कि मोहकम सिंह, उसके बेटा निपेंद्र, पत्नी, भतीजे, नौकर सहित छह लोगों ने मारपीट करते हुए फायरिग कर दी। इससे दीपक व जीतू घायल हो गए। पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। फायरिग में फंसे परिवार ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल

गजरौला : फायरिग मामले में फंसे परिवार ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बिना सच जाने एक पक्षीय कार्रवाई की है। जिनकी तरफ से रिपोर्ट कायम की है। उनसे यह नहीं पूछा गया कि कड़ाके की ठंड में रात दस बजे वह उनके फार्म हाउस पर क्यों पहुंचे ? पैसों का विवाद है तो तकादा करने दिन में भी आ सकते थे। मोहकम सिंह ने कहा कि उनका फार्म हाउस गांव की आबादी से काफी दूर एकांत में है। फार्म हाउस पर पहुंचने से पहले दूसरे पक्ष ने मोबाइल पर उनके साथ काफी अभद्रता की। पुलिस को इसके बारे में बताया भी गया लेकिन पुलिस ने कार्रवाई में निष्पक्षता नहीं बरती है। उनके घर से उनकी लाइसेंसी बंदूक, कारतूस व उनके बेटे को भी रात ही पकड़ ले गई थी। इसकी उनके द्वारा अधिकारियों से शिकायत की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.