मंडी धनौरा : गांव चुचैला कलां के निकट जंगल में खेत पर बनी पानी की हौद में 50 वर्षीय ग्रामीण का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव मोर्चरी पर भेज दिया। वहां पहुंचकर मृतक के भाई ने शिनाख्त की।

सोमवार की सुबह तड़के कुछ ग्रामीणों ने जंगल में सचिन के खेत पर बनी पानी की होदिया में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना से देखते- देखते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं पुलिस भी पहुंच गई। घंटों की मशक्कत के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक पीले रंग की शर्ट व नीले रंग की बनियान पहने हुए है। वहीं उसके शरीर पर चोटों के निशान भी नहीं हैं। पुलिस का मानना है अज्ञात व्यक्ति देर रात यहां खेत पर पहुंचा होगा, जो हौद में जा गिरा। रात्रि में कोई मदद नहीं मिल पाने के कारण पानी में दम घुटने से संभवत उसकी मौत हो गई होगी। मृत्यु का सही कारण पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। शव का पंचनामा भरकर भेजा गया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया देर शाम मृतक की शिनाख्त राम सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी हीरानगर के रूप में उसके भाई प्रीतम सिंह ने की। वह कल शाम घर से निकला और वापस नहीं नहुंचा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस