Move to Jagran APP

पापा मैं मर रहा हूं.. कहकर ट्रेन से कट गया युवक

बिजनौर के थाना नहटौर क्षेत्र के गांव गिलारी निवासी राधेश्याम का 30 वर्षीय पुत्र ब्रह्माजीत घरेलू कलह के चलते बुधवार की शाम घर से निकल आया था। गुरुवार की शाम करीब चार बजे वह भानपुर रेलवे फाटक के पास मुरादाबाद दिशा में रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 12:16 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 12:16 AM (IST)
पापा मैं मर रहा हूं.. कहकर ट्रेन से कट गया युवक
पापा मैं मर रहा हूं.. कहकर ट्रेन से कट गया युवक

अमरोहा, जेएनएन : गजरौला में दिल्ली रेलवे लाइन पर बिजनौर के एक युवक ने अपने पिता से फोन पर बात करते समय ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

loksabha election banner

बिजनौर के थाना नहटौर क्षेत्र के गांव गिलारी निवासी राधेश्याम का 30 वर्षीय पुत्र ब्रह्माजीत घरेलू कलह के चलते बुधवार की शाम घर से निकल आया था। गुरुवार की शाम करीब चार बजे वह भानपुर रेलवे फाटक के पास मुरादाबाद दिशा में रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। इस दौरान लखनऊ से दिल्ली जाने वाली कामाख्या एक्सप्रेस जैसे ही उसके निकट पहुंची तो उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिसकी चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। घटना का मेमो ट्रेन के चालक ने स्थानीय स्टेशन पर दिया। इसके बार जीआरपी व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की तलाशी लेने पर उसकी जेब से मिले आधार कार्ड व अन्य कागजों से शिनाख्त हुई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस पूछताछ में पिता ने बताया कि घटना के समय ब्रह्माजीत ने उसे फोन किया था और कहा कि पापा मैं मर रहा हूं। बस, इतना कहने के बाद फोन काट दिया। ब्रह्माजीत स्कूल संचालक था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। एसएसआइ प्रमोद पाठक ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। घरेलू विवाद के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.