Move to Jagran APP

Amroha: फ़िल्मी स्टाइल में गोलियां मारकर बदमाशों ने बाइक, मोबाइल व पर्स लूटा; बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Amroha दिल्ली मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग से लगभग पांच सौ मीटर दूसरे स्थित गांव कांकाठेर में अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियां मारकर उसकी बाइक मोबाइल व पर्स लूट लिया है। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने पुलिस को सूचना दी।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 06 Dec 2022 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 10:09 PM (IST)
Amroha: फ़िल्मी स्टाइल में गोलियां मारकर बदमाशों ने बाइक, मोबाइल व पर्स लूटा; बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
Amroha: फ़िल्मी स्टाइल में गोलियां मारकर बदमाशों ने की लूटा : जागरण

अमरोहा, जागरण संवाददाता: दिल्ली मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग से लगभग पांच सौ मीटर दूसरे स्थित गांव कांकाठेर में अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियां मारकर उसकी बाइक, मोबाइल व पर्स लूट लिया है। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

इसके बाद पुलिस ने घायल को मौके से सीधा मेरठ के लिए भिजवा दिया और घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में सुराग लगाया जा रहा है।

थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव ढ़वारसी राजन माता रानी के जागरण में ढोलक बजाने का काम करता है।

मंगलवार की रात करीब नौ बजे वह अपनी अपाचे बाइक पर सवार होकर दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे पर स्थित गांव कांकाठेर में आयोजित जागरण में जा रहा था। जैसे ही वह हाईवे से उतरकर लगभग 500 मीटर दूर गांव में पूर्व प्रधान जाहिद के आवास के पास पहुंचा तो पीछे से आए दूसरी अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिससे एक गोली राजन के सीने व दूसरी गोली जांघ के लगी है।

आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई

इसके बाद लुटेरे पीड़ित की बाइक, पर्स और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीधा एंबुलेंस के माध्यम से मेरठ के लिए भिजवा दिया। घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है ।

बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस

उधर, पुलिस घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में सुराग लगाने में जुटी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार बी घटना के बाद मौके पर पहुंच गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.