जागरण संवाददाता, अमरोहा : उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। जिले के मंडी धनौरा में एक पखवाड़े से गायब चल रहे युवक का शव गंगा किनारे रेत में दबा हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं शक के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लिया है। मृतक के स्वजन ने भी पकड़े गए युवक पर शक जाहिर किया था। अव शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

नौ जनवरी को थाने पर पंजीकृत कराई गई थी गुमशुदगी

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र की शेरपुर चौकी अंतर्गत गांव रसूलपुर भावर निवासी 21 वर्षीय निशान पुत्र मंगल सिंह बीती सात जनवरी को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। स्वजन ने युवक को आसपास रिश्तेदारी में तलाशा था मगर कुछ अता पता नहीं लग पाया था। इस संबंध में नौ जनवरी को थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। स्वजन ग्रामीणों संग मिलकर युवक को तलाश रहे थे।

पुलिस ने शव बरामद कर गांव के युवक को हिरासत में लिया

बुधवार की देर शाम ग्रामीणों को निशान का शव गंगा नदी के किनारे रेत में दबा हुआ मिला। आनन-फानन में ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण सिंह की मौजूदगी में थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। यहां शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं, हत्या की आशंका के चलते गांव के ही रहने वाले सोनू को हिरासत में लिया है। इस युवक पर स्वजन भी शक जाहिर कर रहे थे। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि गुमशुदा युवक का शव गंगा किनारे रेत में दबा हुआ मिला है। युवक की हत्या की गई है। स्वजन के शक के आधार पर युवक को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जाएगी।

Edited By: Nirmal Pareek

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट