अमरोहा: अपर जिला मजिस्ट्रेट गुलाब चन्द्र ने प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को थाना स्तर पर आयोजित समाधान दिवस के लिए राजस्व अधिकारियों की तैनाती कर दी है।

कोतवाली एवं थानावार नवम्बर-2018 तक समाधान दिवस का रोस्टर तैयार किया गया है। एडीएम ने बताया कि अधिकारियों की तैनाती के साथ ही थाना समाधान दिवस को और प्रभावी बनाये जाने हेतु वह एवं अपर पुलिस अधीक्षक थाना समाधान दिवस का सतत पर्यवेक्षण करेंगे। अपर जिलाधिकारी ने बताया कि उप जिला मजिस्ट्रेट अमरोहा को थाना देहात, तहसीलदार सदर को थाना रजबपुर, बंदोबस्त अधिकारी चंकबंदी को कोतवाली डिडौली, उप जिला मजिस्ट्रेट (न्यायिक) तहसील अमरोहा को थाना अमरोहा नगर, उप जिला मजिस्ट्रेट नौंगावां सादात को थाना नौंगावां सादात, उप जिला मजिस्ट्रेट हसनपुर को कोतवाली हसनपुर, तहसीलदार हसनपुर को थाना आदमपुर, नायब तहसीलदार हसनपुर को थाना सैदनगली, उप जिला मजिस्ट्रेट धनौरा को थाना गजरौला, तहसीलदार धनौरा को थाना बछरायूं, नायाब तहसीलदार धनौरा को कोतवाली मण्डी धनौरा में प्रभारी नियुक्त किया गया है।

एडीएम ने बताया कि उपरोक्त तैनात अधिकारी थाना समाधान दिवस पर उपस्थित रहकर शासनादेश में दी गयी व्यवस्था के अनुसार प्राप्त होने वाली शिकायतों का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित कराएं। साथ ही बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी ये सुनिश्चित करेंगे कि चकबंदी विभाग का एक अधिकारी थाना समाधान दिवस पर प्रत्येक कोतवाली एवं थाने पर उपस्थित रहकर चकबंदी से सम्बन्धित शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण सुनिश्चित कराएंगे।

Posted By: Jagran