Move to Jagran APP

पायती कलां में लाठियों से पीटकर युवक की हत्या

जोया : परचून की दुकान पर हुई कहासुनी के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। जमकर लाठी डंडे चले तथा पथराव

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 11:50 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 11:50 PM (IST)
पायती कलां में लाठियों से पीटकर युवक की हत्या
पायती कलां में लाठियों से पीटकर युवक की हत्या

जोया : परचून की दुकान पर हुई कहासुनी के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। जमकर लाठी डंडे चले तथा पथराव हुआ। एक युवक को लाठियों से पीटकर व पथराव कर मार डाला। जबकि दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए। शुक्रवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद मृतक को सुपुर्दे खाक कर दिया गया। इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

loksabha election banner

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पांयती कलां की है। यहां मुनव्वर व बन्ने खां के परिवार रहते हैं। मुनव्वर का बेटा आरिफ परचून की दुकान करता है। गुरुवार रात लगभग 8 बजे मकसूद, आरिफ की दुकान से बीड़ी का बंडल लेने गए। वहां गांव के अन्य लोग भी मौजूद थे। किसी बात को लेकर मकसूद व आरिफ के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी की उनके बीच मारपीट होने लगी। उस समय तो ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया। बाद में आरिफ के परिवार के आसिफ ने मकसूद के साथ फिर गाली-गलौज की।

देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले तथा पथराव हुआ। इस घटना से मुहल्ले में अफरा तफरी मच गई। मारपीट में आरिफ पक्ष ने मकसूद को घेर लिया। लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। उस पर पत्थर भी फेंके गए। घटना में दोनों पक्षों के आठ लोग भी घायल हुए हैं। इनमें मकसूद पक्ष से पप्पू, सालिम, सुल्तान जहां तथा बन्ने पक्ष से आरिफ, वसीम, नन्हे, नन्हुआ तथा जुल्फेकार शामिल हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने भी मकसूद को मृत घोषित कर दिया। घटना से गांव में अफरा तफरी मची रही। हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी अजय प्रताप सिंह, सीओ सदर विजय कुमार राना भी प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार के साथ गांव पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भतीजे आसिम की तहरीर पर पुलिस ने कासिम, आसिफ, रफी, आरिफ, जुल्फेकार, रिफाकत, कय्यूम व जसीम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं शुक्रवार दोपहर बाद मृतक को सुपुर्दे खाक कर दिया गया। सीओ ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.