अमरोहा : बुधवार को लखनऊ लैब से 69 लोगों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इसमें 25 पॉजिटिव निकले हैं जबकि 39 निगेटिव पाए गए हैं। पांच लोगों के सैंपल फिर से लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। कोरोना पीड़ितों में सबसे ज्यादा 16 लोग शहर के मोहल्ला मोतीनगर के हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद से अफसरों ने पूरा मोहल्ला सील करा दिया। पीड़ितों को उपचार के लिए वेंकेटेश्वरा में भर्ती करा रहे हैं।

शाम चार बजे लखनऊ लैब से 69 लोगों की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिली। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.मेघ सिंह ने बताया 69 लोगों में से 25 की रिपोर्ट पॉजिटिव है। 39 की निगेटिव है। पांच लोगों के सैंपल जांच के लिए फिर से मांगे गए हैं। कोरोना पीड़ितों में नगर के मोहल्ला मोतीनगर के 16 लोग हैं। इनमें बुजुर्ग, युवक व बच्चे तक शामिल हैं।

इसके अलावा दो अमरोहा तहसील क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर, एक मोहल्ला तकिया मोतीशाह, दो नौगावां सादात तहसील क्षेत्र के गांव बरखेड़ा सादात, एक कस्बा रजबपुर, एक गजरौला ब्लाक क्षेत्र के गांव रहदरा व दो धनौरा ब्लॉक क्षेत्र के गांव चुचैला कलां के रहने वाले हैं। मोहल्ला मोतीनगर को पूरी तरह सील करा दिया गया है। उसको हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है।

बताया इसके अलावा अधिकारी अन्य मुहल्लों को सील कर रहे हैं। पीड़ितों के परिजनों व संपर्क में आए लोगों के बारे में भी जानकारी की जा रही है। इसके बाद उनके सैंपल भी लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। पीड़ितों को वेकेंटेश्वरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने की कार्रवाई चल रही है। 120 लोगों के सैंपल लेकर जांच को भेजे

अमरोहा: मंगलवार को जनपद में छह कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने उनके परिजनों व संपर्क में आए 120 लोगों के सैंपल लिए और जांच को भेज दिए हैं। इसके अलावा अन्य की तलाश भी की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप