अमेठी: पीपरपुर थानाक्षेत्र के रेवड़ा गांव में बीती रात एक घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने छत के रास्ते अंदर दाखिल हुए। चोरों ने घर में रखे लाखों के जेवर, नकदी व सामन पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटनाक्रम के अनुसार बुधवार की रात थानाक्षेत्र के गांव निवासी संतराम तिवारी के घर सभी सो रहे थे। छत के रास्ते घुसे चोरों ने सोने-चांदी के जेवर व नगदी सहित तीन लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए। सुबह जब परिवारजन सो कर उठे तो देखा कमरों का ताला टूटा हुआ था। जब अंदर गए तो आलमारी और संदूक की कुंडी टूटी हुई थी और जेवर व नगदी गायब थे। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने पर दी। थानाध्यक्ष पीपरपुर अखिलेश गुप्ता ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज करके घटना का राजफाश किया जाएगा।

अमेठी: बीती रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा नगदैयापुर में मुश्ताक अहमद के घर बेटी की शादी के लिए रखी 85 हजार की नकदी व लगभग साढ़े तीन लाख के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की माने तो चोर बक्से व अलमारी को भी उठा ले गये थे। गुरुवार सुबह होने पर सारा सामान बिखरा देख परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। काफी खोजबीन के बाद खाली बक्सा व अलमारी घर के पीछे करीब सौ मीटर दूर धान के खेत में पड़ा मिला।

कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मिश्रा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है बहुत जल्द चोर सलाखों के पीछे होंगे।

Edited By: Jagran