Move to Jagran APP

बेखौफ हमलावरों ने कार व बाइक में लगाई आग

पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से की बात। थानेदार को हटाया। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 12:20 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 12:20 AM (IST)
बेखौफ हमलावरों ने कार व बाइक में लगाई आग
बेखौफ हमलावरों ने कार व बाइक में लगाई आग

अमेठी : मोहनगंज थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में मंगलवार रात बेखौफ हमलावरों ने घर के दरवाजे पर खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया। वाहन स्वामी के विरोध पर आरोपित तमंचे से फायर कर दहशत फैलाते हुए भाग निकले। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ आगजनी व जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया और पीड़ित परिवार से बात कर घटना की जानकारी ली। मोहनगंज कोतवाली प्रभारी विश्वनाथ यादव को पद से हटा दिया गया है। उनके स्थान पर पुलिस अधीक्षक ने जावेद को तैनाती दी है।

loksabha election banner

गांव फत्तेपुर निवासी अग्निवेश मिश्रा के घर पर धावा बोलकर बीते दिनों परिवारजन पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वह विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था। बुधवार को भोर में फिर से हमलावरों ने हमला बोल दिया। घर के दरवाजे पर खड़ी कार व स्कूटी समेत साइकिल में आग लगा दी। लघुशंका के लिए बाहर निकले आनंद शंकर ने वाहन जलते देख विरोध जताया तो सभी आरोपित तमंचे से फायर कर दहशत फैलाते हुए भाग निकले। घटना के बाद परिजनों में दहशत का माहौल व्याप्त है। पीड़ित परिवार ने पूरे घटनाक्रम से स्थानीय पुलिस को अवगत कराया।

क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार, इंस्पेक्टर विश्वनाथ यादव भारी संख्या में पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अग्निवेश मिश्रा की तहरीर पर गांव के ही दुर्गा प्रसाद, काशी प्रसाद मिश्रा, कन्हैया लाल व धीरज पाठक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, दोपहर बाद पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद किए जाने की बात कही। पुलिस अधीक्षक ने आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ ही सख्त कार्रवाई किए जाने का निर्देश देते हुए गांव में पुलिस बल तैनात करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.