Move to Jagran APP

तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जगदीशपुर (अमेठी) : बुधवार की रात पूरे शोहरत गाव में हुई बड़ी चोरी की वारदात के बाद से

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:29 PM (IST)
तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जगदीशपुर (अमेठी) : बुधवार की रात पूरे शोहरत गाव में हुई बड़ी चोरी की वारदात के बाद से गांव के साथ ही आसपास के ग्रामीण भी दहशतजदा हैं। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के तीन दिन का समय बीतने के बाद भी पुलिस अब तक खाली हाथ है।

prime article banner

थानाक्षेत्र के गाव निवासी ग्राम प्रधान गौरव सिंह के घर से चोरों ने दस लाख का कैस व 25 लाख रुपये के जेवरात उठा ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार की रात एएसपी व सीओ ने मौके पर पहुंच जानकारी ली। खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाने का निर्देश दिया गया है। पुलिस ने घटना स्थल से मिले बक्सों व अलमारी से फिंगर प्रिंट लिया है। वहीं क्षेत्र में आए दिन हो रही लूट, चोरी व छिनैती की घटनाओं से लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं। वहीं पुलिस है कि हाथ पर हाथ रख बैठी हुई। इस संबंध में सीओ सूक्ष्म प्रकाश का कहना है कि लगातार संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.