Move to Jagran APP

अंतरजनपदीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, 15 मोटरसाइकिलें बरामद

संसू, तिलोई (अमेठी) : मोहनगंज थाना पुलिस ने अंतरजनपदीय चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार क

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 08:22 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 08:22 PM (IST)
अंतरजनपदीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, 15 मोटरसाइकिलें बरामद
अंतरजनपदीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, 15 मोटरसाइकिलें बरामद

संसू, तिलोई (अमेठी) : मोहनगंज थाना पुलिस ने अंतरजनपदीय चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से चुराई गई पंद्रह मोटरसाइकिलेंबरामद की हैं। पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में मामले की जानकारी दी। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम को दस हजार का इनाम देने की भी घोषणा की।

prime article banner

रविवार को मोहनगंज थाने के इंस्पेक्टर धीरेंद्र सिंह दुर्गा पूजा व विसर्जन के मद्देनजर अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में तैनात थे। इसी बीच बाइक से जा रहा एक संदिग्ध युवक पुलिस के हाथ लगा। कागजात संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने चोरी की मोटरसाइकिल होने की बात कही। आरोपित की निशानदेही पर चोरी की पंद्रह मोटरसाइकिलें उसके एक रिश्तेदार के घर से बरामद की गई। आरोपित की पहचान अशोक कुमार पुत्र गिरधारी निवासी आशापुर रूरू, थाना मोहनगंज के रूप में हुई। गिरोह बिचौलियों के माध्यम से वाहनों के फ र्जी प्रपत्र तैयार कर नेपाल भेज देता था। बरामद मोटरसाइकिलें इन जिलों की

बरामद पंद्रह मोटरसाइकिलों में से आठ रायबरेली, पाच अमेठी, एक लखनऊ और एक प्रतापगढ़ की है। एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि पकडे़ गए चोर के गिरोह का सरगना पहले से ही जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.