Move to Jagran APP

कड़ी मेहनत से तय होता मंजिल का रास्ता

अमेठी शनिवार को गौरीगंज के माडल स्कूल पचेहरी में छात्रों के अंक वितरण समारोह का अ

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 12:06 AM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 06:22 AM (IST)
कड़ी मेहनत से तय होता मंजिल का रास्ता
कड़ी मेहनत से तय होता मंजिल का रास्ता

अमेठी : शनिवार को गौरीगंज के माडल स्कूल पचेहरी में छात्रों के अंक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में छात्रों ने स्वच्छता, मतदान जरुरी आदि पर मनमोहक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी, जिसके बाद बीएसए व बीईओ ने छात्रों को अंक पत्र वितरित कर उन्हें पढ़ाई जारी रखने का संकल्प दिलाया।

loksabha election banner

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार मिश्र ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि मंजिल तक पहुंचने के लिए मेहनत की जरुरत होती है। मंजिल खुद चलकर नहीं आती। कक्षा पांच के छात्रों को अंक पत्र भेंट करते हुए कहा कि आगे की पढ़ाई जारी रखते हुए शिक्षकों का नाम रोशन करेंगे। बीएसए ने विद्यालय के शिक्षकों की सराहना की। खंड शिक्षा अधिकारी शिवबहादुर मौर्य ने कहा कि कक्षा पांच के छात्र को आगे भी कोई दिक्कत आती है तो वे अपने शिक्षकों से संपर्क कर उनसे सहयोग ले। कार्यक्रम में विद्यालय में सर्वाधिक अंक पाने वाले छात्रों को पुरस्कार भी दिया गया। वहीं छात्रों ने बीएसए को उपहार भेंट किया। प्रधानाध्यापक रमाशंकर यादव ने सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर शिक्षिका सुप्रिया सिंह, बब्बी पाल, शिक्षामित्र वंदना सिंह, रामशंकर, ट्रेनी सुधीर चौधरी, रीमा पाल, अनुपम यादव मौजूद रहे। छात्रों के उत्साहवर्धन के लिए प्रगतिशील किसान रणंजय सिंह ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.