अमेठी (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के तीन दिन बाद अब भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस का गढ़ समझे जाने वाले अमेठी पहुंचेंगे। केंद्रीय वस्त्र एवं सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर नौ अक्तूबर को यहां पहुंच रही हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दस अक्टूबर को यहां आने की उम्मीद है।

बताया जा रहा है कि दस अक्टूबर को कई योजनाओं और परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास होने की संभावना है। इस मौके पर होने वाले कार्यक्रम को शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और स्मृति ईरानी संबोधित करेंगी। विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी वितरित होंगे।

यह भी पढ़ें: जेल जाएंगे बच्चों को स्कूल न भेजने वाले अभिभावक: मंत्री ओम प्रकाश राजभर

स्मृति ईरानी दस अक्टूबर को पिपरी गांव के निकट गोमती नदी के बांये किनारे को बचाने के लिए परियोजना के शुभारंभ में शामिल होंगी। वे अमे​ठी जिला अस्पताल में टीबी यूनिट का उद्घाटन करेंगी और ओदारी तिलोई में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के उद्घाटन तथा राज्य एवं केन्द्र सरकार की ओर से शुरू होने वाले जन कल्याण के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी। नौ अक्टूबर को स्मृति ईरानी जगदीशपुर जाएंगी और वहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़ें: रियो से बेहतर होंगे टोक्यो ओलंपिक के परिणाम: गगन नारंग

Posted By: Amal Chowdhury

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप