अमेठी, जेएनएन। संसदीय दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को गौरीगंज चौहनापुर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। यह कहकर कि राहुल के आदेश पर कांग्रेस जो भाषा सदन में बोल रही थी, उसमें देश विभाजन की मानसिकता के साफ दर्शन होते हैं। यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान राहुल गांधी का समर्थन प्राप्त कर रहा है। इससे पहले भी उनके मुख से वही स्वर निकले, जो पाकिस्तान को भाए। 

केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को गौरीगंज चौराहे पर हुई सभा में कहा कि भारत में एक ऐसा भी नेता है, जो तिरंगे की कम सोचता है। उनके साथ रहे उप्र के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भाषा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बोल रहे हैं, वहीं अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी कहते घूम रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी व अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की खिलखिलाहट से पाकिस्तान में बिलबिलाहट मची है। उन्होंने कहा कि अमेठी में दीदी स्मृति की जीत के साथ कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाने का भाजपा का संकल्प और मजबूत हुआ। 

रायबरेली के छतोह ब्लॉक में भी स्मृति ने सभा की। यहां राहुल का बगैर नाम लिए बोलीं, जनता ने स्नेह खूब दिया मगर, उन्होंने लौटाया नहीं। मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगी। यहां की जनता ने मुझे दीदी कहा है, रिश्ता निभाने के लिए प्रभु शक्ति दे। स्मृति ईरानी ने कहा कि 18 साल बाद छतोह ब्लॉक का भवन व आवासीय परिसर 1.75 करोड़ की लागत से बनेगा। जहां दस साल में महज पांच करोड़ तक के विकास कार्य की मांग उठती थी। वहीं, योगी सरकार ने एक साथ 45 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी है। 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस