अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व स्थानीय सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को फुरसतगंज स्थित नंद लीला लान में दो करोड़ की लागत से बनने वाली 16 सड़कों का शिलान्यास किया व दो सड़कों का लोकार्पण किया। वहीं देर शाम गौरीगंज कलेक्ट्रेट पहुंच जिला बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और अधिवक्ता भवन का लोकार्पण किया।

अमेठी में दाखिल होने के साथ राहुल गांधी सबसे पहले विकास कार्यो पर ही फोकस करते हुए शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रम में ही सीधे पहुंचे। राहुल गांधी ने तिलोई, सिंहपुर, भादर, भेटुआ, गौरीगंज, जामों, शाहगढ़, मुसाफिरखाना, जगदीशपुर व बल्दीराय में बनने वाली सांसद निधि की सड़कों का शिलान्यास किया। वहीं सांसद निधि से बहादुरपुर व बाजारशुकुल में निर्मित दो सड़कों का भी लोकार्पण किया। इस मौके पर एमएलसी दीपक सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र, राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे सहित तमाम लोग मौजूद रहे। देर शाम छह बजे के करीब व कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां वह जिला बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राम केवल प्रसाद शुक्ला सहित सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। राहुल ने सांसद निधि से निर्मित अधिवक्ता भवन का लोकार्पण किया।

जगह-जगह खड़ी भीड़ से मिले राहुल

फुरसतगंज : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे तो उनके स्वागत में लोग उमड़ पड़े। ठंड व बूंदाबादी के बीच जगह-जगह लोग राहुल के स्वागत के लिए खड़े दिखे। फुरसतगंज से लेकर गौरीगंज तक हर जगह सड़क पर लोगों की भीड़ थी। कांग्रेस के नेता भी बदले हुए हालात में राहुल गांधी के सामने अपनी-अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करते दिखे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस