Move to Jagran APP

राहुल से मिलने के लिए गेस्ट हाउस पर पहुंचे कई जनपदों के लोग

अमेठी : मुसाफिरखाना के वन विभाग के गेस्ट हाउस में मंगलवार की सुबह आठ बजे से ही सांसद र

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 12:15 AM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 12:15 AM (IST)
राहुल से मिलने के लिए गेस्ट हाउस पर पहुंचे कई जनपदों के लोग
राहुल से मिलने के लिए गेस्ट हाउस पर पहुंचे कई जनपदों के लोग

अमेठी : मुसाफिरखाना के वन विभाग के गेस्ट हाउस में मंगलवार की सुबह आठ बजे से ही सांसद राहुल गांधी से मिलने के लिए लोगों की भीड़ जमा होने लगी थी। साढ़े आठ बजे से लोगों को एक-एक कर अंदर भेजा गया। जिसके बाद नौ बजे से राहुल ने सभी से मुलाकात की। इस दौरान अमेठी के साथ ही पड़ोसी जनपद सुलतानपुर व फैजाबाद के लोग भी राहुल से मिले और समस्याओं से अवगत कराया।

loksabha election banner

-बार एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन मुसाफि रखाना में राहुल ने वन विभाग के अतिथिगृह से निकलकर एएच इंटर कालेज में जनता दरबार में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। राहुल से मिलने वालों में इस्माइलपुर सैंठा गौरीगंज के निवासी अरूण यादव के पैर के इलाज के लिए राहुल से मदद मांगी। वहीं बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पाच सूत्रीय मागों के साथ ज्ञापन सौंपा। राहुल ने बार एसोसिएशन के लिए भवन, फ र्नीचर व विधिक पुस्तकों के लिए सासद निधि से धनराशि भेजे जाने का आश्वासन दिया। उक्त अवसर पर अधिवक्ता देवप्रकाश शर्मा, सुनील मिश्रा, संतोष श्रीवास्तव, संजय गुप्ता समेत कई लोग मौजूद रहे।

-बंद रहा स्कूल

राहुल गाधी के दो दिवसीय दौरे के चलते स्थानीय एएचइंटर कालेज में दो दिन का अवकाश घोषित किया गया था। वीवीआइपी के ठहराव से बोर्ड परीक्षार्थियों व छोटी कक्षाओं के विद्यार्थियों की छुट्टी कर दी गई, जिससे सोमवार व मंगलवार के दिन चलने वाली महत्वपूर्ण कक्षाएं बाधित हुई।

-सरकार आई तो बहाल होंगे शिक्षामित्र

फुरसतगंज : बहादुरपुर शिक्षामित्र संघ का एक प्रतिनिधि मंडल ब्लाक अध्यक्ष एसपी सिंह की अगुवाई में राहुल गाधी से नहर कोठी चौराहे पर मिलकर ज्ञापन सौपा और एक लाख 72 हजार शिक्षामित्रों को पुन: पद पर बहाली एवं समान कार्य एवं समान वेतन की मांग की। सासद राहुल गांधी ने शिक्षामित्रों को आश्वासन दिया कि लोकसभा में मुद्दा उठाएंगे और केंद्र व राज्य सरकार से भी बात करेंगे। शिक्षामित्रों से सांसद ने आठ मिनट तक वार्ता की। इस मौके पर जगप्रसाद माली, राजेश पाल, संतोष मिश्रा, अर्चना तिवारी, नीलम त्रिपाठी सहित दर्जनों शिक्षामित्र मौजूद रहे।

-केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सौंपा चेक

गेस्ट हाउस पर कांग्रेस जिला कमेटी द्वारा केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए एकत्र किए गए 257416 रुपये का चेक भेंट किया। राहुल ने कहाकि अमेठी के साथियों ने जो सहायता राशि दी है उसे केरल बाढ़ पीड़ितों को भेजी जाएगी। इस मौके पर योगेंद्र मिश्रा, अशोक तिवारी, अशोक शुक्ला, नरसिंह बहादुर सिंह, रजवाड़ी प्रसाद, कृपाशंकर सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.