अमेठी, जेएनएन। लखनऊ में सीएम आवास पर एक महिला के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजने के बाद अब इस तरह के प्रकरण की बाढ़ आ गई है। अमेठी में बिजली विभाग के संविदाकर्मी ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के विवाह का फर्जी कार्ड वायरल कर दिया। भाजपा नेता की शिकायत पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले बिजली विभाग के संविदा कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। इस प्रकरण में भाजपा के जिला महामंत्री ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विवाह का फर्जी कार्ड सरकारी सीयूजी नंबर से वायरल करना एक बिजली विभाग के संविदा कर्मी को भारी पड़ गया है। भाजपा जिलामंत्री की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

अमेठी के गायत्रीपुरम कस्बा निवासी जीवेश तिवारी 33/11 केवी बिजली उपकेंद्र गौरीगंज में परिचालक के पद पर बतौर संविदाकर्मी तैनात है। बीते मंगलवार को उन्होंने विभाग से मिले सीयूजी नंबर से वाट्सएप ग्रुप पर सीएम योगी आदित्यनाथ के विवाह को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। जिसकी जानकारी होने पर भाजपा जिला मंत्री भूपेंद्र मिश्र ने मामले की लिखित शिकायत एसपी राजेश कुमार से की। एसपी के निर्देश पर गौरीगंज कोतवाली में आरोपित संविदा कर्मी के विरुद्ध कई धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपित संविदा कर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप