Move to Jagran APP

बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अमेठी भीषण गर्मी में बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने बुधवार को इन्हौना का घेराव कर प

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 06:19 AM (IST)
बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अमेठी : भीषण गर्मी में बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने बुधवार को इन्हौना का घेराव कर प्रदर्शन किया और बिजली निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों का आरोप था कि कभी पावर कट के नाम पर तो कभी फ ाल्ट बताकर लंबे समय तक अघोषित कटौती की जा रही है। इससे गर्मी में लोगों का बुरा हाल है।

loksabha election banner

उपकेंद्र पर जमा हुए सैकड़ों ग्रामीणों का गुस्सा विद्युत महकमें पर फू टा। लोगों ने 18 घंटे बिजली देने के वादे से मुकरने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने बिजली महकमें के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए ग्रामीणों ने बताया कि बिजली के कटों का सीधा असर पेयजल पर पड़ रहा है। आमजन के साथ ही मवेशी भी पानी तक के लिए तरस रहे हैं। निगम द्वारा जारी 18 घटे के शेड्यूल के हिसाब से बिजली नहीं मिल पा रही है। इस कारण रोजमर्रा के कार्य सहित लोगों को पेयजल के लिए दिक्कत आती है। ग्रामीणों ने शेड्यूल में बदलाव कर 18 घटे बिजली आपूर्ति करने की माग की। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक तथा दिन में तीस से छह घटे बिजली आपूर्ति की माग की। प्रदर्शन के दौरान दुर्गेश दीक्षित, रघुराज, रानू तिवारी, अभिषेक शुक्ल, शिवम तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.