अमेठी (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र अमेठी राहुल गांधी के लोगों में कल गुजरात की घटना को लेकर काफी रोष है। राहुल गांधी के काफिला पर पथराव के विरोध में आज अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया। 

अमेठी में आज अंबेडकर तिराहे पर एकत्र होकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। इन सभी ने जमकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की और कल की गुजरात की घटना की जमकर निंदा की। गुजरात में कल राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले के विरोध में यह सभी लोग आज अमेठी के जिलाधिकारी को ज्ञापन भी देंगे। 

राहुल के समर्थन में कांग्रेस का लखनऊ में आंदोलन 

गुजरात के बनासकांठा जाते समय कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर जमकर पथराव किया गया था। इस हमले के विरोध में आज लखनऊ में दोपहर करीब दो बजे शहीद स्मारक पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जायेगा। कांग्रेस पार्टी के सचिव शैलेंद्र तिवारी के नेतृत्व में आज कार्यकर्ता काली पट्टी बांधकर शहीद स्मारक पर प्रदर्शन करेंगे।

पथराव में राहुल गांधी की गाड़ी के शीशे फूट गए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को इस दौरान कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इस घटना के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि हमें फर्क नहीं पड़ता। हमले के बाद राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वो दो-चार झंडों से डरने वाले नहीं हैं। राहुल गांधी कल वहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे थे।

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप