अमेठी : जिलाधिकारी अरुण कुमार विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह के साथ सोमवार को तिलोई स्थित निर्माणाधीन बस अड्डे का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बस अड्डा परिसर में अतिक्रमण देख डीएम का पारा चढ़ गया। जिलाधिकारी ने तत्काल जिम्मेदारों को कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके बाद जिलाधिकारी ने बस अड्डे के निर्माण की गुणवत्ता परख सामग्री लगाने के साथ ही जल्द ही भवन निर्माण का निर्देश दिया। जिससे इसी माह बस अड्डे का शुभारंभ हो गया।

क्षेत्र पंचायत से करीब पचास लाख की लागत से बन रहे बस अड्डे का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने किया था जो शासन की प्राथमिकता में है। जिला प्रशासन जल्द ही भवन तैयार कराकर शुभारंभ करने के मूड में हैं। सीडीओ डा. अंकुर लाठर के साथ निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने अधूरे निर्माण को शीघ्र ही पूरा कराने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी निर्माणाधीन बस अड्डे का निरीक्षण कर रहे थे कि इसी दौरान उनकी नजर बस अड्डा परिसर के अतिक्रमण पर पड़ी। जहां एक दुकानदार ने अवैध रूप से अतिक्रमण कर रखा था। जिलाधिकारी ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदार को फटकार लगाई और पुलिस को निर्देश देते हुए जल्द ही अतिक्रमण हटवाने की बात कही। जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन बस अड्डे का किया निरीक्षण, कार्रवाई का निर्देश।

जिलाधिकारी ने परिसर के साथ ही आसपास की सड़कों के किनारे भी अतिक्रमण हटवाने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने बस अड्डा परिसर में लाइट के मुकम्मल इंतजाम पर भी चर्चा की। उन्होंने इसके लिए विधायक से सिफारिश भी की। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह मुन्ना, अवर अभियंता राघवेन्द्र मिश्रा, सीओ डा. अजय कुमार सिंह मौजूद रहे।

Edited By: Jagran