Move to Jagran APP

सीएमओ ने बैठकर कराई अस्पताल की साफ-सफाई

संवादसूत्र, फु रसतगंज (अमेठी) : शासन द्वारा अस्पतालों में सुविधाओं की बढ़ोतरी के साथ ही अस्

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 10:08 PM (IST)
सीएमओ ने बैठकर कराई अस्पताल की साफ-सफाई
सीएमओ ने बैठकर कराई अस्पताल की साफ-सफाई

संवादसूत्र, फु रसतगंज (अमेठी) : शासन द्वारा अस्पतालों में सुविधाओं की बढ़ोतरी के साथ ही अस्पतालों में आने वाले मरीजों को इलाज के लिए परेशानियों का सामना न करना पड़े, इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सीएमओ ने रविवार को फुरसतगंज सीएचसी पहुंचकर अस्पताल की साफ-सफाई के साथ अस्पताल में रोशनी के लिए जनरेटर की व्यवस्था करवाई।

loksabha election banner

रविवार को मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव फुरसतगंज सीएचसी पहुंचे। सीएमओ के एकाएक पहुंचने पर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सीएमओ ने अस्पताल परिसर की साफ -सफ ाई, पेंटिंग, वार्ड रूम, स्टाक रूम और इमरजेंसी, आपरेशन रूम आदि का बारीकी से निरीक्षण किया। इसके साथ ही वार्डो में मरीजों के लिए लगाए गए बेडों पर चादर, तकिया आदि लगवाया। सीएमओ ने अपनी देखरेख में एक्सरे मशीन, जननी सुरक्षा के कमरे में फेरबदल किया और शौचालय की साफ -सफ ाई करवाई। वहीं, सीएमओ आफिस से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र फु रसतगंज के लिए 25 केवीए का जनरेटर भी उपलब्ध करवाया, जिससे रात में आने वाले मरीजों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। सीएमओ की देखरेख में अस्पताल का काम तेजी से किया जा रहा था। सीएमओ ने बताया कि अस्पताल में सुविधाओं की बढ़ोतरी की जा रही है। जल्द ही आपरेशन की प्रक्रिया भी चालू हो जाएगी। साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.