दिलीप सिंह, अमेठी : कोरोना से लड़ाई में एक बार फिर जिले के लोगों ने सिस्टम का आगे बढ़ बंदी में सहयोग करते दिख रहे हैं। संयम के साथ कोरोना व दूसरी बीमारियों के खिलाफ जारी लड़ाई में आवाम पूरी सावधानी बरत रही है। जिसका असर दिख भी रहा है। अब तक की लड़ाई में तमाम बाधा के बीच अमेठी ने संक्रमण से जीत दर्ज की है।

316 संक्रमित मरीजों में 292 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर-परिवार के बीच पहुंच चुके हैं। कोरोना से लड़ाई में जिले में हर कोई योद्धा बन अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभा रहा है। बंदी के बीच सड़कों पर फैला सन्नाटा इस बात की तस्दीक करने वाला है तो सिस्टम को भी कोरोना से लड़ाई में हर किसी का साथ मिल रहा है। व्यापारी, दुकानदार, आम लोग हर कोई

अपनी-अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए संयम व सावधानी के साथ अपनी दिनचर्या को पूरा करने में लगा हुआ है। शहर के साथ गांव के लोग भी अपनी भूमिका समझ रहे हैं और खेती-किसानी के साथ ही दूसरे कामों में भी शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है।

- हर किसी का मिला साथ

कोरोना से लड़ाई में हर किसी का पूरा साथ मिल रहा है। जिससे प्रशासन को संक्रमण को बढ़ने से रोकने में पूरी मदद मिल रही है। अब तक जांच में कुल 316 लोग संक्रमित मिले हैं। जिनमें 292 अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच चुके हैं।

अरुण कुमार

डीएम, अमेठी

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस