Move to Jagran APP

Amethi News: सांड़ के हमले में सचिवालय कर्मी की मौत, दो महिलाओं समेत तीन को कर चुका है जख्मी

Amethi News लखनऊ सचिवालय में कार्यरत रामकृष्ण गांव के बाहर स्थित खेत में शौच के लिए जा रहे थे तभी एक सांड़ ने उन्हें दौड़ा लिया। लोगों ने उन्‍हें बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। सांड़ ने उन्हें लहूलुहान कर दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 07 Nov 2022 04:27 PM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 04:27 PM (IST)
Amethi News: सांड़ के हमले में सचिवालय कर्मी की मौत, दो महिलाओं समेत तीन को कर चुका है जख्मी
Amethi News: पुलिस, पशु चिकित्सा एवं वन विभाग की टीम ने सांड़ को पकड़ा।

अमेठी, संवादसूत्र। मोहनगंज थाने के पूरे गोबरे मजरे तिलोई गांव में सोमवार की सुबह शौच के लिए निकले एक अधेड़ पर साढ़ ने हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने अधेड़ को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। सांड़ ने उन्हें लहूलुहान कर दिया। लोग उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां ।हालत गंभीर देख उन्हें रायबरेली अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस, पशु चिकित्सा एवं वन विभाग की टीम गांव में पहुंची। लोगों ने संयुक्त रूप से सांड़ को पकड़ा।

loksabha election banner

पीछा करके क‍िया हमला

लखनऊ सचिवालय में कार्यरत रामकृष्ण दो दिन पहले छुट्टी लेकर गांव आए थे। वह सोमवार की सुबह गांव के बाहर स्थित खेत में शौच के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में उद्दंड सांड़ ने उन्हें निशाना बना लिया। वह उन पर झपट पड़ा। वह भागने लगे, लेकिन सांड़ ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। उन पर हमला बोल दिया। वह चीखने लगे। उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों ने रामकृष्ण को बचाने की पूरी कोशिश की। पर, उन्हें बचा नहीं पाए। सांड़ ने उन्हें लहूलुहान कर दिया।

आक्रोशित हैं ग्रामीण

प्रकरण को लेकर गांव में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। आरोप है कि वह काफी दिन से लोगों पर हमला कर रहा था, लेकिन पशु चिकित्सा विभाग ने लोगों की शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया। आज ही पूरे मेड़ई मजरे लोधवरिया निवासी शिवफेर पर भी सांड़ ने हमला कर घायल कर दिया है।

पूर्व में भी कई लोग हो चुके हैं घायल

पूर्व में भी इस सांड़ ने कई लोगों को घायल कर चुका है। पूरे गोबरे मजरे तिलोई की रहने वाली शिव बहादुर की पत्नी रामावती व अशोक की पत्नी मंजू को भी दो दिन पहले वह घयल कर चुका है। इंस्पेक्टर ज्ञान चंद्र शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। बेकाबू सांड़ को पकड़कर वन विभाग के संरक्षण में कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.