अमेठी : पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की प्रथम पुण्य तिथि पर भाजपा कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। श्रद्धांजलि सभा में स्वर्गीय अटलजी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनके पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लिया।

भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न के योगदान को देश कभी नहीं भूल सकता। उन्होंने स्वच्छ लोकतांत्रिक व्यवस्था को कायम रखने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाया था। कोषाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने कहा कि देश के महान विभूति बाजपेयी जी बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। जय जवान-जय किसान व जय विज्ञान का नारा देकर पूरे विश्व को जगाने का काम किया था। महेश प्रताप सिंह ने कहा कि पार्टी को शून्य से शिखर तक पहुंचाने में स्वर्गीय अटलजी का अमूल्य योगदान रहा तो प्रधानमंत्री रहते हुए देश को परमाणु संपन्न बनाया। उनके पदचिन्हों पर चलकर देश के विकास में भागीदारी निभाना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। श्रद्धांजलि सभा में जिला संयोजक आइटी विभाग विवेक महेश्वरी, रणवीर सिंह, रवींद्र सिंह समेत कई भाजपाई मौजूद रहे।

अटल की मनाई गई पुण्यतिथि

सिंहपुर : राजाफ त्तेपुर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर पार्टी के जिला महामंत्री धर्मेश मिश्र ने पूर्व प्रधानमंत्री के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर नमन किया। इसके अलावा इन्हौना, अहोरवा भवानी में भी सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर शिवाकात अवस्थी, जगत बहादुर सिंह, राहुल चौरसिया, आशीष गुप्ता, उमाशकर तिवारी आदि मौजूद रहे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस