Move to Jagran APP

'मोदी सरकार में हुई अमेठी की उपेक्षा'

अमेठी पीएम मोदी के अमेठी आगमन के पहले शनिवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर सीधा हमला ब

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Mar 2019 11:40 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2019 11:40 PM (IST)
'मोदी सरकार में हुई अमेठी की उपेक्षा'
'मोदी सरकार में हुई अमेठी की उपेक्षा'

अमेठी : पीएम मोदी के अमेठी आगमन के पहले शनिवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार में अमेठी की पूरी तरह उपेक्षा हुई है। मोदी ने कौहार के ही मैदान में वादा किया था कि आने वाले 60 माह में अमेठी को पूरी तरह से बदलने व यहां दूसरे विश्वविद्यालयों के लोगों द्वारा अध्ययन के लिए आने की बात की थी, लेकिन मोदी सरकार ने अमेठी में विकास को गति देने के बजाय यहां पहले से चल रहे विकास कार्यो को रोक दिया गया।

loksabha election banner

अमेठी सांसद राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दूबे, एमएलसी दीपक सिंह व कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने संयुक्त रूप से मीडिया से मुखातिब होते हुए कहाकि मोदी सरकार ने पहले अमेठी के विकास कार्यो में अड़ंगा लगाया और अब यूपीए सरकार के समय में राहुल गांधी के प्रयास से स्थापित होने वाली योजनाओं का लोकार्पण करने का ताना बाना बुना है। सांसद प्रतिनिधि कार्यक्रम में अमेठी के सांसद के नाते राहुल गांधी के बुलाए जाने के सवाल पर कहा कि अभी तक निमंत्रण पत्र नहीं मिला है। रेलवे अंडरब्रिज के बाबत कहा कि पांच साल से देश में मोदी सरकार है जो अंडरब्रिज के निर्माण में रोड़ा अटका रही है। वार्ता में पूर्व मंत्री नदीम अशरफ जायसी, पूर्व विधायक राधेश्याम धोबी, सुरेश निर्मल, अनिल सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.