Move to Jagran APP

शिकायतों के निस्तारण में अमेठी अव्वल

अमेठी : समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) निस्तारण में एक बार फिर जिले की पुलिस के

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 12:44 AM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 12:44 AM (IST)
शिकायतों के निस्तारण में अमेठी अव्वल
शिकायतों के निस्तारण में अमेठी अव्वल

अमेठी : समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) निस्तारण में एक बार फिर जिले की पुलिस के साथ प्रशासन ने भी सूबे में एक बार फिर टॉप किया है। डीएम-एसपी के निर्देशन में निस्तारित हुई शिकायतों में फरवरी माह में भी शानदार काम हुआ और गुरुवार को शासन ने सूची जारी की तो पुलिस व प्रशासन दोनों ही स्तर पर निस्तारण में प्रदेश के सभी जिलों को पछाड़कर अमेठी ने पहला स्थान हासिल किया।

loksabha election banner

जिले में ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर अमित विश्वकर्मा के साथ आईजीआरएस टीम के मनीष कुमार, आकाश सिंह, रामसूरत, राजकुमार व ज्ञानेंद्र मौर्या की मेहनत से जिला प्रशासन ने शिकायतों के निस्तारण में पहला स्थान हासिल किया है। जिलाधिकारी शंकुतला गौतम ने कहा कि आगे भी बेहतर करने की कोशिश जारी रहेगी। अपर पुलिस बीसी दुबे ने बताया कि एसपी केके गहलोत की अगुवाई व निर्देशन में जिले के चारों सर्किल व 14 थानों को जिला पुलिस के साथ प्रथम स्थान हासिल हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की टीम वर्क के बलबूते यह स्थान हासिल हुआ है और आगे भी कोशिश होगी कि पुलिस महकमा अपना पहला स्थान कायम रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.