Move to Jagran APP

2024 रायबरेली सीट भी करवा देंगे खाली : स्मृति

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस व गांधी परिवार पर बोला हमला कहा कि जनता का अपमान किया और मुझे गालियां दीं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव को रबी और खरीफ का अंतर नहीं पता।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 11:45 PM (IST)
2024 रायबरेली सीट भी करवा देंगे खाली : स्मृति
2024 रायबरेली सीट भी करवा देंगे खाली : स्मृति

अमेठी : केंद्रीय वस्त्र व महिला एवं बाल विकास मंत्री, अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी व राहुल-सोनिया पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता का अपमान व हमारे कार्यकर्ताओं को और प्रताड़ित किया गया तो 2024 में हम रायबरेली भी ले लेंगे।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने शनिवार को जवाहर नवोदय विद्यालय गौरीगंज के मैदान पर आयोजित विकास योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति में तमाम लोग जनप्रतिनिधि बनते हैं। मेरा सौभाग्य है कि मुझे बहन बनने का अवसर मिला। अमेठी में कमल खिलाने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया। उन्हें अपमानित किया गया। उन्होंने जहर का घूंट पिया। मैंने अमेठी में गांधी परिवार को चुनौती दी। कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं ने मुझे गालियां दी।

स्मृति ईरानी ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 79.59 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। स्मृति ने कहा कि मैंने पिपरी के लोगों से बांध का वादा किया था। मैंने उसे पूरा किया। कांग्रेस ने मेडिकल कालेज के नाम पर जमीन हड़प ली। भाजपा सरकार ने मेडिकल कालेज और ट्रामा सेंटर बनवाया।

इसी क्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसात मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को रबी और खरीफ का अंतर तक नहीं पता है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अमेठी की जनता ने बहुत बड़ा काम किया है। उनका सौभाग्य है कि उन्हें ऐसी सांसद मिली। राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए केशव ने कहा कि पिछले सांसद ने अपने कार्यकाल में अमेठी में विकास के लिए एक पत्र नहीं लिखा। वहीं, स्मृति ने सांसद न होते हुए भी सबसे अधिक पत्र लिखे। कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने पाली बाजार का पुल नहीं बनवाया, जबकि एक-दूसरे के समर्थन से सरकार चलाते रहे। दिल्ली से चले पैसे से दलाल मजबूत होते थे। हमारी सरकार ने सड़कों को मजबूत किया। मैं पहले भी अमेठी आता था, तब यहां दुर्दशा थी। आज गांवों में बिजली मिल रही है। आज सड़कों में गड्ढे खोजने पड़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.