Move to Jagran APP

दो किशोरियों की तालाब में डूबकर मौत, स्थानीय लोगों ने एक की बचाई जान

अंबेडकरनगर में दो किशाेरियों की तालाब में डूबकर हुई मौत मौके पर मौजूद चरवाहे ने एक की बचाई जान।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 05:51 PM (IST)
दो किशोरियों की तालाब में डूबकर मौत, स्थानीय लोगों ने एक की बचाई जान
दो किशोरियों की तालाब में डूबकर मौत, स्थानीय लोगों ने एक की बचाई जान

अंबेडकरनगर, जेएनएन।भीटी थाना क्षेत्र के गांव मल्लेपुर स्थित तालाब में नहाने गई दो किशोरियों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक बालिका को मौजूद चरवाहों ने बचा लिया। परिवारीजनों के कार्रवाई न करने की मांग पर पुलिस ने पंचनामा के बाद शव सौंप दिया। इससे दोनों किशोरियों के परिवार में कोहराम मचा है।

loksabha election banner

गांव निवासी रामजी निषाद की पुत्री एकम (14) के साथ शोभनाथ की पुत्री अंकिता (13) तथा राममूरत की पुत्री शिवानी (10) दोपहर करीब दो बजे घर से पैदल निकली थीं। वे गांव के बाहर बाग में कैंथ तोड़ने गई। यहां से तीनों साथ में गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित शिवबाबा तालाब में नहाने चली गई। नहाते समय एकम का पैर फिसल गया। और वह गहरे पानी में चली गई। इससे वह डूबने लगी। उसे बचाने के लिए अंकिता गुहार लगाते हुए उसके पास पहुंची तो उसे पकड़ लिया। इससे दोनों डूब गई। दोनों को डूबता देख शिवानी गुहार लगाते हुए बाहर की तरफ भागने लगी। किसी तरह तालाब के किनारे पहुंच गई। इस बीच चरवाहे भी छांव की तलाश में तालाब के पास पहुंचे। शिवानी की आवाज सुनकर पहुंचे चरवाह तालाब पर पहुंचे। उसे डूबता देख तालाब में कूदकर शिवानी को बचा लिया। शिवानी ने दोनों किशोरियों के डूबने की बात उनसे बतायी। इस पर चरवाहे उन्हें ढूढ़ने में जुट गए। करीब एक घंटे की तलाश के बाद चरवाहों ने दोनों शवों को बाहर निकाला।

सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ तालाब पर इकट्ठा हो गई। ग्राम प्रधान नारायण सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। निरीक्षक नारदमुनि सिंह ने बताया पंचनामा के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.