अंबेडकरनगर: अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिला चिकित्सालय में दोनों का इलाज चल रहा है।

अकबरपुर कोतवाली के राबीबहाउद्दीनपुर निवासी आदर्श कुमार अपने चचेरे भाई मुकेश के साथ कुर्की बाजार रिश्तेदारी में गया था। शनिवार रात नौ बजे दोनों मोटरसाइकिल से अकबरपुर लौट रहे थे। निबियहवा पोखरा के निकट पहुंचे थे, तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गन्ना लदे ट्रक में पीछे से जा लड़ी। आदर्श सीधे ट्रक के पहिए के नीचे आ गया, जबकि पीछे बैठा उसका चचेरा भाई मुकेश उछलकर दूर जा गिरा। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी कोतवाल संतोष गौड़ ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

जलालपुर संवाद सूत्र के अनुसार थाना क्षेत्र के पट्टी चौराहे पर रविवार सुबह छह बजे एक युवक बाइक से कहीं जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने युवक की पहचान भड़सार ककरडिल्ला निवासी प्रदीप कुमार के रूप में की। संवाद सूत्र भीटी के अनुसार अकबरपुर थानाक्षेत्र के चिउटीपारा निवासी नंदलाल निजी कार्य से भीटी बाजार आए थे। वह साइकिल से तहसील गेट के सामने पहुंचे थे, इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में घायल दोनों लोगों को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां से चिकित्सक ने दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। बाइक सवार की पहचान अयोध्या जिले के थाना हैदरगंज के गांव बनकठवा निवासी अवधेश के रूप में हुई। थानाध्यक्ष दयाशंकर मित्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप