Move to Jagran APP

ताला तोड़कर चोरों ने दुकान से आभूषण उड़ाया

के पीछे स्थित खिड़की का ताला तोड़ दुकान में प्रवेश लिया। चोरों ने दुकान में रखे आभूषण केस पेटी लाकर समेत पूरे कमरे को इत्मिनान से खंगाल कर हजारों का माल पार कर दिया। घटना की जानकारी उन्हें सुबह तब हुई जब उनके पिता दुकान खोलने पहुंचे। अलमारी व अन्य सामान बिखरा देख वह दंग रह गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 10:04 PM (IST)
ताला तोड़कर चोरों ने दुकान से आभूषण उड़ाया
ताला तोड़कर चोरों ने दुकान से आभूषण उड़ाया

अंबेडकरनगर : अहिरौली थाना क्षेत्र के कटेहरी बाजार स्थित एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने बीती रात सोने चांदी के आभूषण समेत हजारों का माल पार कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की। भुक्तभोगी ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामले की तहरीर दी है। निनामपुर निवासी रवींद्र कुमार सोनी पुत्र पारसनाथ की कटेहरी बाजार में आजमगढ़-फैजाबाद राजकीय मार्ग पर आभूषण की दुकान है। मंगलवार की शाम दुकान बंद कर वह घर चले गए। चोरों ने दुकान के पीछे स्थित खिड़की का ताला तोड़ दुकान में प्रवेश किया। चोरों ने दुकान में रखे आभूषण केस, पेटी, लाकर, समेत पूरे कमरे को इत्मिनान से खंगाल कर हजारों का माल पार कर दिया। घटना की जानकारी उन्हें सुबह तब हुई जब उनके पिता दुकान खोलने पहुंचे। अलमारी व अन्य सामान बिखरा देख वह दंग रह गए। सूचना पर थानाध्यक्ष समेत पुलिसकर्मी दुकान पर पहुंचकर छानबीन की। भुक्तभोगी के मुताबिक करीब सात ग्राम सोना, साढ़े तीन सौ ग्राम चांदी के अलावा आर्टिफिशियल पांच हजार, कान की पांच झुमकी, एक किलोग्राम गोटा पायल, कैलकुलेटर व सैकड़ों की नकदी ले जाने में चोर सफल हुए। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच तथा संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

------------

फोटो : 27 एएमबी 27-

-मेडिकल स्टोर की दुकान में चोरी-

किछौछा : बसखारी थाना क्षेत्र के मसड़ा बाजार में चोरों ने मेडिकल स्टोर की दुकान की छत की पटिया उखाड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। भुक्तभोगी आज्ञाराम गुप्त पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी हरैया की मसड़ा बाजार में गुप्ता मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। दुकान में 70 हजार रुपया नकद रखा था। बुधवार की सुबह दुकान खोलने के लिए शटर उठाया तो छत की पटिया गायब होने से अचंभा रह गया और अपने रखे हुए रुपये को देखा तो गायब था। इसके पूर्व भी 23 फरवरी को शुकुल बाजार में चोरों द्वारा दुस्साहसिक प्रयास करते हुए छत के ऊपर से घुस कर चकौरा निवासी अजय कुमार यादव की दुकान में घुसकर 80 हजार रुपया नकद की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। घटना के तीन दिन बाद चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देते हुए 70 हजार नकदी पर हाथ साफ किया। निरीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.