अंबेडकरनगर : अपराध समीक्षा बैठक में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के तेवर सख्त दिखे। सोशल मीडिया पर वायरल आडियो से फजीहत की नाराजगी भी एसपी ने जाहिर की। कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ संयमित भाषा और कार्यशैली में सुधार लाने की नसीहत थानाध्यक्षों को दी गई है।

इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी, हिस्ट्रीशीटर, गैंगस्टर और दो वर्ष में जमानत पर छूटे अपराधियों के सत्यापन के लिए एसपी ने थानेवार समीक्षा की। इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष अजय सिंह और महिला थानाध्यक्ष प्रियंका पांडेय को लंबित मामलों को शीघ्र निपटाने का निर्देश दिया। क्षेत्राधिकारियों को लंबित मामलों की समीक्षा कर जल्द निस्तारण कराने को कहा। एसपी ने कहा कि दुर्गापूजा समितियों के साथ बैठक कर सुरक्षा मानकों व पाबंदियों का कड़ाई से पालन कराएं। एएसपी अवनीश कुमार मिश्र, सीओ सदर नवीन कुमार सिंह, कोतवाल अमित प्रताप सिंह, बृजेश सिंह, श्रीनिवास पांडेय, पीके सिंह व रामलखन पटेल आदि मौजूद थे।

उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित : सितंबर में उत्कृष्ट कार्य के लिए अलीगंज थाने के उपनिरीक्षक हीरालाल यादव, सम्मनपुर थाने में तैनात उपनिरीक्षक ओम प्रकाश राय तथा जैतपुर थाने के कैलाश सिंह यादव को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस