Move to Jagran APP

लेखपाल, सिपाही समेत 19 पाए गए कोरोना पॉजिटिव

टांडा तहसील में दो लेखपाल सहित पांच लोग एक साथ पॉजिटिव मिले। जिले में अब तक 1284 संक्रमितों में 1049 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 12:36 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:09 AM (IST)
लेखपाल, सिपाही समेत 19 पाए गए कोरोना पॉजिटिव
लेखपाल, सिपाही समेत 19 पाए गए कोरोना पॉजिटिव

अंबेडकरनगर : कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है। जबकि स्वास्थ्य विभाग इसके प्रति जागरूक रहने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। एनटीपीसी बुरी तरह से संक्रमण की गिरफ्त में है। अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिलने से चिता बढ़ती जा रही है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में एनटीपीसी कर्मचारी, सिपाही, लेखपाल सहित कुल 19 लोग पॉजिटिव मिले। जिले में अब कुल 1284 संक्रमित हो गए हैं और 1049 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। मंगलवार को चार मरीज को डिस्चार्ज किया गया। वहीं, 24 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

कोरोना जांच कराने से आम लोग पीछे हट रहे हैं, इससे जांच की संख्या बेहद कम है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में कुल 19 लोग पॉजिटिव मिले। इसमें टांडा तहसील के दो लेखपाल, टांडा कोतवाली का एक सिपाही, एक कंप्यूटर ऑपरेटर, एनटीपीसी का एक कर्मचारी, जलालपुर के कासिमपुर करबला में एक, अकबरपुर के पटेलनगर में एक, उसरहवा में एक, लगनपुर में एक, कटेहरी ब्लॉक के अहिरौली में एक, बेनीपुर में एक, रामनगर ब्लॉक के हथिनाराज में दो, अयोध्या जिले के मया बाजार में एक व्यक्ति शामिल है। सीएमओ ने बताया कि आठ मरीजों को टांडा एल-वन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है और 11 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इस सभी के संपर्क में आने वालों की जांच की जाएगी।

आज बंद रहेगी टांडा तहसील : मंगलवार को तहसील में पांच लोगों के पॉजिटिव मिलने पर बुधवार को तहसील को पूरी तरह से बंद किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए नाजिर धीरज श्रीवास्तव ने बताया कि बंदी के दौरान सैनिटाइजेशन कराया जाएगा।

47 की स्क्रीनिग और 484 का भेजा नमूना : मंगलवार को जिला चिकित्सालय के कोविड हॉस्पिटल में 47 की स्क्रीनिग हुई और 84 लोगों का नमूना लिया गया। वहीं मोबाइल टीम एवं अन्य स्थानों से 400 नमूने एकत्र किए गए। ट्रूनेट से सात तथा एंटीजन से 1003 लोगों की जांच हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.