Move to Jagran APP

जीजा ने भाई के साथ मिलकर साले को मार डाला

-घटना में गंभीरावस्था में घायल जीजा का भी जिला चिकित्सालय में चल रहा इलाज -कोतवाली अकबरपुर में जिलाधिकारी आवास के पीछे गेंहू खेत से शव हुआ बरामद -मृतक शनि के पिता की तहरीर पर सगे भाइयों समेत तीन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज -चित्र 13 एएमबी 04 05- संसू अंबेडकरनगर पारिवारिक विवाद को लेकर जीजा ने अपने सगे भाई और एक साथी के साथ मिलकर साले को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मरने से पहले साले ने भी खुद के बचाव में हाथापायी की। इससे गंभीररूप से घायल जीजा को उसके भाई और साथी ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र में जिलाधिकारी आवास के पीछे की है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर सगे भाइयों समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 09:18 PM (IST)
जीजा ने भाई के साथ मिलकर साले को मार डाला
जीजा ने भाई के साथ मिलकर साले को मार डाला

अंबेडकरनगर : पारिवारिक विवाद को लेकर जीजा ने अपने सगे भाई और एक साथी के साथ मिलकर साले को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मरने से पहले साले ने भी खुद के बचाव में हाथापाई की। इससे गंभीर रूप से घायल जीजा को उसके भाई और साथी ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र में जिलाधिकारी आवास के पीछे की है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर सगे भाइयों समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के हाजीपुर मरुई निवासी मोतीलाल की पुत्री का विवाह अन्नावां बाजार निवासी राम आशीष से हुआ था। शादी के कुछ साल बाद से वह अपनी पत्नी को प्रताणित करने लगा। लिहाजा दोनों परिवारों के बीच विवाद बढ़ता गया और स्थिति तलाक तक पहुंच गई। इसका मामला महिला थाने में भी चल रहा है। ऐसे में बहन के मामले में शनि पैरवी करता था और यह बात उसके जीजा राम आशीष को अखरती थी। घटना से पहले उसने कई बार शनि का जान से मारने की धमकी भी दी थी। ऐसे में मंगलवार को अरिया बाजार के निजी चिकित्सालय में कंपाउडर की ड्यूटी से छूटकर शनि शाम को करीब सात से आठ बजे के बीच वापस अपने घर जाने के लिए नहर के रास्ते निकला था। इसी बीच जिलाधिकारी आवास के पीछे पहले से भाई और साथी के साथ घात लगाए बैठे जीजा ने साले पर हमला कर दिया। एकाएक हमले से घबराए शनि ने अपने बचाव का पूरा प्रयास किया। हालांकि तीनों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला और शव को बगल गेंहू के खेत में फेंक दिया। इसके बाद गंभीरावस्था में घायल राम आशीष को उसके भाई विनीत तथा साथी संदीप ने जिला चिकित्साल में उपचार के लिए भर्ती कराया। उधर देर रात तक शनि के घर नहीं पहुंचने पर परिवारीजनों ने तलाश शुरू कर दी। ग्रामीण बुधवार की सुबह कोतवाली अकबरपुर पहुंचे ही थे कि जिलाधिकारी आवास के पीछे शनि का शव मिलने की सूचना मिली। इससे परिवार में कोहराम मच गया। ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर कोतवाली पहुंची गांव की महिलाएं चीखने चिल्लाने लगीं। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य संकलित करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मामले मृतक शनि के पिता मोतीलाल पाल की तहरीर पर अन्नावां बाजार निवासी दामाद राम आशीष पुत्र राम पाल तथा उसके सगे भाई विनीत पुत्र राम लाल के अलावा सम्मनपुर थाना क्षेत्र के बेलहरी निवासी संदीप पुत्र रामसूरत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी से इन्कार करते हुए कोतवाल ने कहा कि चिकित्सालय में इलाज चल रहा है, उसके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है। घटना के अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र और अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने घटना स्थल का जायजा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.