अंबेडकरनगर : हिदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में विभिन्न हिदू संगठनों जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले इमरान खान व दानिश पर कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली अकबरपुर का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं होती है, हम हिदू संगठन के लोग इसी तरह बैठे रहेंगे।

आक्रोश बढ़ता देखकर दारोगा संतोष कुमार गौड़ ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए। मामले की गंभीरता को देखकर एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र ने तत्काल स्वाट टीम को भेजा तथा मामले की जांच कराई गई। इसके बाद दोषियों को तत्काल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद हिदू संगठनों की तहरीर पर मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया गया। त्वरित कार्रवाई के बाद ही प्रदर्शनकारी शांत हुए। प्रेम मिश्र, शिवम त्रिपाठी, रोहित सिंह, नंदकुमार तिवारी राना, हरिओम तिवारी, शिवम पांडेय, जितेंद्र कुमार, आकाश वर्मा आदि मौजूद रहे।

---------

अखिल भारत हिदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

विद्युतनगर : हिदूवादी नेता एवं हिदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बीते दिन लखनऊ में दिनदहाड़े की गई हत्या से नाराज अखिल भारत हिदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को टांडा नगर में बैठक किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी करने के अलावा पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग उठाई। कार्यकारी जिलाध्यक्ष रवि सिन्हा ने हिदुत्ववादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या को हिदू जगत के लिए स्तब्धकारी और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताया। हालांकि बाद में आरोपितों की गिरफ्तारी पर आगे की रणनीति नहीं तय की गई। इस दौरान विपिन कुमार तिवारी, अरविद कुमार चौहान, रामसूरत, जितेंद्र कुमार, विनोद मिश्र, कुलदीप, राकेश कुमार, विजय कुमार सोनकर, विश्वनाथ आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस